टिम्बरवेल्स ने रूडी गोबर्ट के उतरने से पहले केविन ड्यूरेंट के लिए व्यापार करने की कोशिश की

रूडी गोबर्ट के लिए व्यापार करने से पहले, मिनेसोटा टिम्बरवॉल्व केविन ड्यूरेंट सौदे के साथ एनबीए को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे।

चलो अतिशयोक्ति छोड़ दें, यह वही पुराना मिनेसोटा टिम्बरवेल्स नहीं है।

कुछ सीज़न के अपवाद के साथ - एक राशि जिसे एक तरफ गिना जा सकता है - पिछले तीन दशकों में वोल्व्स बास्केटबॉल दयनीय और भूलने योग्य से कम नहीं रहा है।

हालाँकि एक महान मिनेसोटन ने एक बार गाया था,समय बदल रहा है'।

नए स्वामित्व ने टिम्बरवेल्स बास्केटबॉल के एक युग की शुरुआत की है, जो हमने पहले कभी नहीं देखा है। न केवल टीम ने पिछले साल प्लेऑफ़ में जगह बनाई, जो निरंतर सफलता की ओर बनाए गए रोस्टर के साथ थी (बल्कि अल्पकालिक जिमी बटलर युग जो मुश्किल से मायने रखता है) लेकिन मार्क लोर और एलेक्स रोड्रिगेज टीम में निवेश कर रहे हैं जिस तरह से ग्लेन टेलर ने वास्तव में कभी नहीं किया।

गवर्नर प्लेट को हटा दिया गया है और Timberwolves ताना गति से जा रहे हैं। पिछले कानून के नियम अब मौजूद नहीं हैं।

यूटा जैज़ के साथ एक ब्लॉकबस्टर व्यापार में रूडी गोबर्ट को उतारकर मिनेसोटा से ज्यादा कुछ भी इसका प्रतिनिधित्व नहीं करता है। आमतौर पर भेड़िये इस तरह के सौदों के दूसरी तरफ होते हैं, अपने सुपरस्टार को संपत्ति के एक बड़े पैकेज के लिए व्यापार करते हैं। इस बार वे भविष्य को गिरवी रखने वाले एक लापता टुकड़े को जमीन पर उतारने वाले हैं जो बास्केटबॉल ऑपरेशंस के वीपी टिम कोनेली का मानना ​​​​है कि फ्रैंचाइज़ी को अगले स्तर पर ले जाता है।

ब्लॉकबस्टर ट्रेड में भेड़ियों के इस युग को कितना अलग पाया जा सकता है, इसका और सबूत ऐसा नहीं हुआ।

केविन ड्यूरेंट अफवाहें: टिम्बरवेल्स ने गोबर्ट व्यापार से पहले एक सौदा करने की कोशिश की

द एथलेटिक के जॉन क्रावज़िंस्की के अनुसार, टिम्बरवॉल्व्स ने नेट्स को "कई कॉल" किए।एक संभावित केविन ड्यूरेंट व्यापार के बारे में . कथित तौर पर बातचीत तब टूट गई जब वोल्व्स या तो कार्ल-एंथनी टाउन्स या एंथनी एडवर्ड्स को सौदे के हिस्से के रूप में शामिल करने के लिए तैयार नहीं थे।

आइए एक पल के लिए स्क्रैच पॉज़ रिकॉर्ड करें।

मिनेसोटा टिम्बरवॉल्व्स के पास 40 प्रतिशत से कम का फ्रैंचाइज़ी जीतने का प्रतिशत है और अपने पूरे अस्तित्व में 60 से कम प्लेऑफ़ गेम खेले हैं। 1989 के बाद से टिम्बरवॉल्व्स ने एक एकल सीज़न का निर्माण किया है जहाँ टीम अपने डिवीजन में तीसरे स्थान से ऊपर रही और उसने केवल दो प्लेऑफ़ सीरीज़ (और 2004 के बाद से कोई भी नहीं) जीती हैं।

उस टीम ने केविन ड्यूरेंट को तीन बार के डिफेंसिव प्लेयर ऑफ द ईयर के रूप में उतारने के लिए तीन असुरक्षित प्रथम-राउंड पिक्स और खिलाड़ियों की संपत्ति के एक समूह को स्थानांतरित करने से पहले ड्यूरेंट-कैट-एंट का एक बड़ा 3 बनाने के लिए छीनने की कोशिश की, जो कई लोगों को सर्वश्रेष्ठ मानते हैं पिछले दशक के रिम रक्षक।

कल्पना कीजिए कि अगर केविन गार्नेट अभी भी अपने प्रमुख में थे, तो भेड़ियों ने यह कठिन प्रयास किया था। या इस तरह की आक्रामकता के साथ केविन लव और रिकी रुबियो के आसपास निर्माण करने की कोशिश की। टिम्बरवॉल्व्स फ्रैंचाइज़ी के लिए तर्क और इतिहास के वजन दोनों को देखते हुए एक बड़ा मौका है - कि गोबर्ट व्यापार काम नहीं करता है। लेकिन यह एनबीए में पिछले 30 वर्षों की अप्रासंगिकता से कैसे अलग होगा? अगर चीजें दक्षिण की ओर जाती हैं, तो मिनेसोटा हमेशा अपने सुपरस्टार खिलाड़ियों को व्यापार करके संपत्ति की वसूली कर सकता है, जैसा कि पहले था।

गोबर्ट व्यापार और ड्यूरेंट को जमीन पर उतारने का प्रयास एक मताधिकार के लिए अपने अतीत के पापों को माफ करने और भूलने की कोशिश के लिए कुल समुद्री परिवर्तन का संकेत देता है। वस्तुतः एक जानवर जो खोने के लिए कुछ भी नहीं के साथ एक कोने में समर्थित है, टिम्बरवेल्स - शायद पहली बार मताधिकार के अस्तित्व में - इसके लिए बिल्कुल जा रहे हैं।