फ्रेडी फ्रीमैन गाथा बहादुरों और आने वाले मुक्त एजेंटों के लिए एक सबक है

फ्रेडी फ्रीमैन मुक्त एजेंसी गाथा से बहुत सारे सबक सीखे जा सकते हैं।

यह फ्रेडी फ्रीमैन को पीड़ा दे सकता है कि वह लंबे समय तक खेलता हैअटलांटा बहादुर, लेकिन उसे स्वीकार करना होगा कि वह अपने बिग-लीग करियर का अंतिम तीसरा खेल रहा है aलॉस एंजिल्स डोजर्सवर्दी।

हालाँकि ऐसा कभी नहीं होना चाहिए था, हम यहाँ हैं। फ़्रीमैन को डोजर के रूप में पहली बार ट्रुइस्ट पार्क में वापसी किए हुए लगभग एक सप्ताह हो गया है। पूरा सप्ताहांत और भी अजीब था जितना किसी ने सोचा था। जबकि शुक्र है कि अटलांटा में तीन-गेम श्रृंखला रियरव्यू मिरर में है, फ्रीमैन की अराजक मुक्त एजेंसी वह है जो बहादुर और आसन्न मुक्त एजेंट सीख सकते हैं।

हमारे यहां जो कुछ भी है, वह इसके सार में संवाद करने में विफलता है। यही सबसे बड़ा टेकअवे है।

फ्रेडी फ्रीमैन मुक्त एजेंसी: अटलांटा बहादुरों के सबक, मुक्त एजेंट इससे सीख सकते हैं

इसमें कोई शक नहीं, निराशाजनक 2022एमएलबी इस सब में तालाबंदी ने एक बड़ी भूमिका निभाई। श्रम ठहराव ने जो किया वह टीमों और खिलाड़ियों के प्रतिनिधित्व के बीच संचार के सभी संबंधों को काट दिया। एक बार एक नए सीबीए की पुष्टि हो जाने के बाद, दोनों पक्षों को खोए हुए समय की भरपाई करनी पड़ी, जिससे सूचनाओं का आदान-प्रदान नहीं हो सका। इस प्रकार, बोलने के लिए कोई भी पार्टी वास्तव में गति के लिए नहीं पकड़ी गई थी।

जाहिर है, यह सिर्फ फ्रीमैन और उसकी स्थिति से परे है। हालांकि, जब संचार टूट जाता है, तो खिलाड़ी के आंतरिक सर्कल के लिए यह जानना अनिवार्य है कि वह क्या चाहता है। एक एजेंट को खिलाड़ी के सर्वोत्तम हित में कार्य करना चाहिए। बिना सवाल के, फ्रीमैन और एक्सेल स्पोर्ट्स के केसी क्लोज के बीच अनुवाद में कुछ खो गया, जिसे फ्रीमैन ने अटलांटा श्रृंखला के बाद डिब्बाबंद कर दिया।

जबकि कुछ लोग कह सकते हैं कि बहादुरों की गलती है कि वे सस्ते के रूप में आ रहे हैं और प्रकृति में गुप्त हैं, यह लंबे समय से द ब्रेव्स वे है, क्योंकि महाप्रबंधक एलेक्स एंथोपोलोस के पास एक काम है। जानकारी बहादुर संगठन, अवधि से बाहर लीक नहीं होती है। कोई बंद बहस कर सकता है और मीडिया ने उस तमाशे में एक बड़ी भूमिका निभाई जो फ्रीमैन की स्वतंत्र एजेंसी थी, क्योंकि अटलांटा ने बात नहीं की थी।

जहां तक ​​भविष्य के अन्य मुक्त एजेंटों का संबंध है, वे फ्रीमैन के दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव के माध्यम से पूरी तरह से स्पष्ट रूप से सीख सकते हैं। यदि कोई खिलाड़ी पुट रहना चाहता है, तो उसे अपने एजेंट को यह स्पष्ट रूप से व्यक्त करना चाहिए। यदि कोई एजेंट अपने मुवक्किल के सर्वोत्तम हित में काम नहीं करता है, तो खिलाड़ी को नया प्रतिनिधित्व प्राप्त करने का पूरा अधिकार है। एक बार फिर, यह सब यहाँ स्पष्ट संचार के बारे में है।

आखिरकार, फ्रीमैन की मुफ्त एजेंसी ने हमें जो कुछ भी सिखाया है वह तेजी से दूरस्थ और डिजिटल दुनिया में है कि ईमानदार और खुला संचार और भी सर्वोपरि है। टेक्स्ट, ईमेल और यहां तक ​​कि जूम पर भी अनुवाद में चीजें खो सकती हैं। यदि एक ही पृष्ठ पर आने के लिए दो पक्षों को आमने-सामने मिलना है, तो ऐसा करने का प्रयास करें। कम से कम एक फोन कॉल से चोट तो नहीं लगेगी।

जब इसमें शामिल सभी पक्षों के बीच संचार सीमित हो तो महान निर्णय लेना कठिन होता है।