हारून रॉजर्स के बारे में टिप्पणियों के बाद ब्रेट फेवर ने दावंते एडम्स को वास्तविकता की खुराक के साथ मारा

नहीं, ब्रेट फेवर को विश्वास नहीं है कि लास वेगास रेडर्स के साथ दावंते एडम्स उतने ही अच्छे होंगे।

दावंते एडम्स ने इस ऑफ सीजन में टीमों की अदला-बदली की,ग्रीन बे पैकर्सलेजेंड ब्रेट फेवर को नहीं लगता कि उन्हें अब वैसी ही सफलता मिलेगी, जब वह उनके साथ हैंलास वेगास रेडर्स.

"गियर शिफ्ट करना मुश्किल है, विशेष रूप से हारून रॉजर्स के रूप में विपुल खिलाड़ी से,"फेवर ने टीएमजेड स्पोर्ट्स को कहा . "मुझे लगता है कि डेरेक कैर एक बहुत अच्छा क्वार्टरबैक है, लेकिन, वह अभी तक हारून की लीग में नहीं है। कभी नहीं हो सकता, और यह कोई अनादर नहीं है।"

एडम्स ने इस पिछले वसंत में रेडर्स के साथ व्यापार करने से पहले अपना पूरा पेशेवर करियर ग्रीन बे में बिताया था। वह लास वेगास में अपने कॉलेज के साथी और करीबी दोस्त डेरेक कैर के साथ फिर से मिला। एडम्स वेस्ट कोस्ट में बड़े हुए और एक युवा के रूप में रेडर्स के लिए जड़ें जमा लीं। जबकि रॉजर्स दो बार राज कर रहे हैंएनएफएलएमवीपी, एडम्स का कैर के साथ एक मजबूत संबंध है, जो जल्द ही सेवानिवृत्त नहीं हो रहा है।

व्यापक रिसीवर स्विचिंग टीमों के बारे में टीएमजेड स्पोर्ट्स के साथ बोलने वाले फेवर की पूरी क्लिप यहां दी गई है।

ब्रेट फेवर ने लास वेगास रेडर्स के साथ समान सफलता प्राप्त करने वाले दावंते एडम्स को फीका कर दिया

नज़र। एडम्स फ्रेस्नो स्टेट से 30 वर्ष की आयु में प्रवेश कर रहे हैं। रॉजर्स हमेशा कैर पर बेहतर खिलाड़ी हो सकते हैं, लेकिन एक तीन साल में लीग से बाहर होने वाला है और दूसरा नहीं है। हालांकि, जब तक रॉजर्स ने खेलने का फैसला किया, तब तक एडम्स को ग्रीन बे में बने रहने में मदद मिली हो, लेकिन उन्हें वही करना होगा जो उनके करियर और परिवार के दीर्घकालिक हित में हो। शायद यह लास वेगास में था?

हालांकि एडम्स के पूरे जीवनकाल में रेडर्स खराब तरीके से चलाए गए थे, सिल्वर और ब्लैक ने पिछले साल एक अंतरिम मुख्य कोच के साथ एएफसी प्लेऑफ़ में जगह बनाई थी। कैर केंद्र के तहत एक सिद्ध प्रो बाउल-स्तरीय वस्तु है। स्लॉट में हंटर रेनफ्रो और डैरेन वालर जैसे प्राप्त कोर में अन्य कुलीन नाटककारों के साथ, लास वेगास पर तेजी के कारण हैं।

हालांकि, ग्रीन बे दो एनएफएल सम्मेलनों के कमजोर में खेलता है। बचाव के बाहरसुपर बोल चैंपियन लॉस एंजिल्स रैम्स और टैम्पा बे बुकेनियर्स, एनएफसी में इस सीजन में पैकर्स को और कौन चुनौती दे रहा है? लास वेगास को इस साल और उसके बाद भी सफलता मिलेगी, लेकिन फेवरे सही हैं कि रॉजर्स बेहतर क्वार्टरबैक हैं, जिन्हें एक बेहतर संगठन में खेलने से फायदा हुआ।

यहां तक ​​​​कि अगर एडम्स एक या दो साल के लिए डाउनटिक्स करता है, तो लास वेगास के पास एक बेहतर दीर्घकालिक स्थान होने का शॉट है।