डेव रॉबर्ट्स का दावा है कि डोजर्स फ्रेडी फ्रीमैन गाथा से प्रभावित नहीं हैं, लेकिन यह दिखाता है

लॉस एंजिल्स डोजर्स के प्रबंधक डेव रॉबर्ट्स का दावा है कि टीम अपने पूर्व एजेंट के साथ फ़्रेडी फ्रीमैन ऋषि के बारे में चिंतित नहीं है।

फ़्रेडी फ्रीमैन इस सप्ताह समाचार चक्र पर हावी है। वह हाल ही में ब्रेव्स में अपनी पूर्व टीम खेलने के लिए अटलांटा लौटे हैं। फिरएक रिपोर्ट ने संकेत दिया कि फ्रीमैन अपने एक्सेल स्पोर्ट्स मैनेजमेंट एजेंट से आगे बढ़ गया था , केसी क्लोज़, इस पिछले सीज़न में अपनी मुफ़्त एजेंसी वार्ताओं के बाद। फिर, फॉक्स स्पोर्ट्स रेडियो के डग गॉटलिब द्वारा लगाए गए आरोप थे कि फ्रीमैन ने छोड़ दिया क्योंकि क्लोज़ ने ब्रेव्स से अंतिम अनुबंध प्रस्ताव को रोक दिया था।

सब कुछ चल रहा है, रॉबर्ट्स ने कहा कि फ्रीमैन, क्लोज़ और ब्रेव्स के आसपास के सभी नाटकों का टीम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।

"नहीं, मैं नहीं हूँ। मुझे लगता है कि एथलीटों, टीमों के पास कंपार्टमेंटलाइज़ करने का एक तरीका है। मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जिससे फ्रेडी को निपटना है, ”रॉबर्ट्स ने कहा,एच/टी डोजर ब्लू.

"निश्चित रूप से हमारे क्लब हाउस में इसके बारे में अधिक चर्चा है, लेकिन जब पहली पिच फेंकी जाती है, तो हम यहां बेसबॉल गेम जीतने के लिए हैं। इसलिए इसका असर नहीं हुआ है। पिछली कुछ रातें हारे हुए, मेरा विश्वास करें, इसका बेसबॉल गेम हारने से हमारा कोई लेना-देना नहीं था। ”

डेव रॉबर्ट्स का दावा है कि एजेंट, ब्रेवेस के साथ फ़्रेडी फ्रीमैन नाटक से डोजर्स प्रभावित नहीं हैं

फ्रीमैन की अटलांटा वापसी में, मीडिया के साथ बात करते हुए, अपनी वर्ल्ड सीरीज़ रिंग प्राप्त करते हुए और श्रृंखला में पहली बार बल्लेबाज के बॉक्स में कदम रखते हुए वह भावुक हो गए। डोजर्स पिचर क्लेटन केर्शोफ्रीमैन के बारे में कुछ दिलचस्प टिप्पणियां कीं.

"यह बहुत अच्छा था (शुक्रवार की रात फ्रीमैन का स्वागत देखने के लिए)," केर्शो ने कहागेब बर्न्स ऑफ़ थेअटलांटा जर्नल-संविधान . “वह स्पष्ट रूप से हमारी टीम के लिए एक बड़ा योगदानकर्ता रहा है। और मुझे आशा है कि हम दूसरी पहेली नहीं हैं। यहां भी यह काफी खास टीम है। मुझे लगता है कि जब भी वह यहां सहज होगा, वह वास्तव में इसका आनंद लेगा। यह उसके लिए (शुक्रवार) एक अच्छी रात थी।”

"दूसरी बेला" टिप्पणियाँ निश्चित रूप से बाहर खड़ी थीं। वास्तव में, फ्रीमैन ने कहा, के माध्यम सेएथलेटिक्सफैबियन अर्दया, कि उन्होंने और केर्शव ने उन टिप्पणियों पर चर्चा की और उनके बीच सब कुछ अच्छा था।

ब्रेव्स और फ्रीमैन के बीच अनुबंध की अवधि में एक विसंगति को लेकर बातचीत टूट गई। फ्रीमैन छह साल चाहते थे, जबकि बहादुर पांच साल चाहते थे। आखिरकार, ब्रेव्स ने ओकलैंड एथलेटिक्स के पहले बेसमैन मैट ओल्सन के लिए कारोबार किया, जबकि फ्रीमैन ने डोजर्स के साथ छह साल, $ 162 मिलियन के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए।

क्लोज़ ने हाल ही में गोटलिब द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया और कहा कि बहादुर थेफ्रीमैन के टीम से बाहर निकलने के संबंध में एक "झूठी कथा" बनाना.

फ्रीमैन-क्लोज़-ब्रेव्स नाटक के बारे में हम आखिरी बार नहीं सुनेंगे। लेकिन रॉबर्ट्स जोर देकर कहते हैं कि यह डोजर्स के लिए एक व्याकुलता नहीं है।