सभी संकेत लेकर्स को रसेल वेस्टब्रुक रखने की ओर इशारा करते हैं

उम्मीद है कि रसेल वेस्टब्रुक एनबीए के अगले सत्र में लॉस एंजिल्स लेकर्स के लिए फिर से तैयार हो जाएगा।

सभी संकेत रसेल वेस्टब्रुक की ओर इशारा कर रहे हैं जो उनके साथ बने रहने के लिए $47 मिलियन खिलाड़ी विकल्प का प्रयोग कर रहे हैंलॉस एंजिल्स लेकर्सकम से कम एक और सीजन के लिए।

एनबीएअंदरूनी सूत्रमार्क स्टीनलेकर्स की सूचना दी है"संदेहों को दूर करना" और "कोई भी जो सुनेगा" कह रहे हैं कि वे वेस्टब्रुक के लिए एक सौदे में कोई अतिरिक्त संपत्ति देने में रुचि नहीं रखते हैं या अपने पूरे 2022-23 एनबीए सीज़न के वेतन को ढीला करके खाने के लिए तैयार हैं। लॉस एंजिल्स क्षेत्र के मूल निवासी और पूर्व यूसीएलए स्टार लेकर्स के साथ अपने पहले वर्ष में खेलने से काफी हद तक अभिभूत थे।

ओक्लाहोमा सिटी थंडर को छोड़ने के बाद से वेस्टब्रुक ने टीम से टीम में वापसी की है।

लॉस एंजिल्स लेकर्स रसेल वेस्टब्रुक को अपने साथ रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं

चलो यहाँ ईमानदार हो। लेकर्स के पास वास्तव में और क्या विकल्प हैं? वेस्टब्रुक उस राशि के करीब कहीं भी नहीं जा रहा है, अगर वह अपने खिलाड़ी विकल्प को अस्वीकार कर देता है। तो वह ऐसा करने जा रहा है और लेकर्स को उनके पीतल द्वारा किए गए एक और बुरे फैसले के परिणामों से निपटना होगा। वेस्टब्रुक के पास कोई आत्म-जागरूकता नहीं है और वह 30-कुछ पूर्व स्टार के रूप में अपने प्रमुख को पार कर चुका है।

वेस्टब्रुक को एक और सीज़न के लिए किताबों पर रखना शायद तीन खराब परिदृश्यों में से सबसे अच्छा है। उसे व्यापार करने के लिए लेकर्स को एक अन्य टीम के लिए एक अनुबंध के अल्बाट्रॉस को लेने के लिए एक गौरवशाली वेतन डंप में और भी अधिक संपत्ति छोड़ने की आवश्यकता होगी। उसके साथ चारा काटने का मतलब है कि लेकर्स के पास अगले साल एक खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए वित्तीय संसाधन नहीं होंगे। साथ ही, वह खेलने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

डार्विन हैम के मुख्य कोच के रूप में पदभार संभालने के साथ, यह पुराने गार्ड के लिए एक जीत हो सकती है, क्योंकि वह 100 प्रतिशत लेब्रोन जेम्स आदमी नहीं है। हाम ने इस तरह के मौके का लंबे समय से इंतजार किया है। वेस्टब्रुक अभी भी एक उच्च मोटर के साथ खेलता है, इसलिए हो सकता है कि वह सफल होने की स्थिति में लेकर्स के तीसरे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को रखने का एक अच्छा काम कर सके। अगर सब कुछ ठीक रहा तो लॉस एंजेलिस को प्लेऑफ में जगह बनानी चाहिए।

अगर लेकर्स वेस्टब्रुक के एक और सीज़न के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो यह उन्हें ऑल-इन होने में मदद करता है।