यशायाह थॉमस को योद्धाओं के साथ आखिरी मौका मिल रहा है

यशायाह थॉमस ने इस सीजन में मुट्ठी भर टीमों के लिए काम किया है, लेकिन उन्हें जगह नहीं मिली है। वॉरियर्स घर को एक और मौका दे रहे हैं।

फ्री-एजेंट गार्ड यशायाह थॉमस को अगले हफ्ते गोल्डन स्टेट वॉरियर्स के साथ काम करने के लिए आमंत्रित किया गया था।

एक एनबीए लाइनअप में वापस सड़क दो बार ऑल-स्टार के लिए एक कठिन रास्ता रहा हैयशायाह थॉमसलेकिन होप्सहाइप की एक रिपोर्ट के अनुसार उसकी किस्मत सही दिशा में चल रही हो सकती है कि प्वाइंट गार्ड इसके लिए काम कर रहा होगा।स्वर्ण राज्य योद्धाओंअगले सप्ताह।

यशायाह थॉमस के पास साबित करने के लिए कुछ है

32 वर्षीय पॉइंट गार्ड का अब तक का करियर उतार-चढ़ाव भरा रहा है, जिसकी शुरुआत उनके साथ 2011 के एनबीए ड्राफ्ट के आखिरी पिक के रूप में हुई थी। सैक्रामेंटो में तीन वर्षों के बाद, जहां उन्होंने प्रत्येक सीजन में काफी सुधार किया, उनका व्यापार सन्स और फिर बोस्टन में हुआ, जहां उन्हें लीग में अपनी सबसे बड़ी सफलता मिली।

सेल्टिक्स के साथ अपने तीन सीज़न में, थॉमस 2016 और 2017 में बैक-टू-बैक ऑल-स्टार था। 2017 में, अपने 29 अंकों और छह सहायता के पीछे, 5 फुट-9 गार्ड ने सेल्टिक्स को पहले स्थान पर पहुंचा दिया। पूर्वी सम्मेलन में बीज और अंततः पूर्वी सम्मेलन फाइनल में जहां वे कैवलियर्स से पांच गेम में हार गए।

थॉमस के लिए 2017 सीज़न जितना सफल था, इसमें दुःख और त्रासदी भी थी। प्लेऑफ़ के पहले दौर के दौरान, थॉमसएक घातक कार दुर्घटना में अपनी बहन को खो दिया . कूल्हे की एक लंबी चोट जो पहली बार मार्च में हुई और प्लेऑफ़ में बिगड़ गई, जिससे उसे सम्मेलन के फाइनल के अंतिम तीन गेम नहीं खेलने पड़े।

उस ऑफसीजन के बाद, उन्हें काइरी इरविंग के बदले कैवेलियर्स में कारोबार किया गया था - और तब से, यह साबित करने की कोशिश का एक घूमने वाला दरवाजा रहा है कि वह अभी भी अच्छा है और अपने छोटे फ्रेम के बावजूद, अभी भी एनबीए में है।

थॉमस ने लेकर्स, नगेट्स, विजार्ड्स और पेलिकन के साथ कुछ समय के लिए काम किया है, लेकिन अक्टूबर में सीजन शुरू होने से पहले एनबीए में एक घर खोजने की उम्मीद कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने सिएटल में क्रॉओवर प्रो-एम गेम में 81 अंक बनाए। खेल के तुरंत बाद, थॉमस का एक वीडियो सामने आयाविलाप करते हुए कि एनबीए ने उसे "छोड़ दिया" था.

https://twitter.com/crossedsportsig/status/1425284870000058378

योद्धाओं के लिए, वे अपने अंतिम रोस्टर स्थान को भरना चाह रहे हैं और अन्य गार्डों को उनके रोटेशन के निचले आधे हिस्से में शामिल करने की कोशिश की है। थॉमस बेंच के नीचे एक स्कोरिंग पंच के रूप में फिट हो सकता है यदि गोल्डन स्टेट को वह पसंद है जो वे देखते हैं और उस पर हस्ताक्षर करते हैं।

के अनुसारएनबीए संवाददाता मार्क स्टीन, लेकर्स ने यशायाह थॉमस को उनके प्रसिद्ध 81 पॉइंट प्रो-एम गेम से पहले एक कसरत दी।