डेनिस श्रोडर प्रतिद्वंद्वी सॉकर टीम के लिए एक और ऑफसीजन एल धन्यवाद लेता है

जर्मन फ़ुटबॉल टीम हनोवर 96 के प्रशंसकों ने सेल्टिक्स के नए गार्ड डेनिस श्रोडर को ट्रोल किया, जब उन्होंने प्रशंसकों से अपना नया नंबर तय करने में मदद करने के लिए कहा।

कबडेनिस श्रोडरप्रशंसकों से उनकी अगली जर्सी का नंबर तय करने में मदद करने के लिए कहने का फैसला कियासेल्टिक्स, उसने शायद यह कल्पना नहीं की थी कि यह उस पर इतना हास्यपूर्ण ढंग से पलटवार करेगा।

मार्च में, श्रोडर r$84 मिलियन के अनुबंध विस्तार को स्पष्ट रूप से ठुकरा दियासेलॉस एंजिल्स लेकर्स . जून में, यह बताया गया था किवह $100 मिलियन से अधिक की मांग कर रहा था मुफ्त एजेंसी में - उन्हें बोस्टन के साथ एक साल के मध्य-स्तर के अनुबंध पर $ 5.9 मिलियन मिले। और तब से,उन पर चुटकुले थोपे गए हैंअंतहीन।

इसलिए जब पूर्व लेकर्स गार्ड ने अपने स्वयं के मोबाइल ऐप, DS17, के लिए प्रशंसकों को उनके लिए एक नया नंबर चुनने के लिए लिया (चूंकि उनका सामान्य नंबर 17 बोस्टन में सेवानिवृत्त है), कुछ प्रशंसकों ने श्रोडर के खिलाफ ट्रोल एजेंडा जारी रखने का अवसर लिया और नंबर 96 के साथ उत्तर दिया।

डेनिस श्रोडर नंबर 96 क्यों नहीं पहनना चाहेंगे?

सतह पर, '96' बस एक नियमित संख्या की तरह लगता है - शायद थोड़ा असामान्य, लेकिन फिर भी नियमित। हालांकि, इन प्रशंसकों के पास थोड़ा अधिक भयावह एजेंडा था: हनोवर 96 जर्मन फुटबॉल क्लब है जो श्रोडर के गृहनगर क्लब, एंट्रैक्ट ब्राउनश्वेग को टक्कर देता है। एक बार जब श्रोडर के नए नंबर के लिए मतदान शुरू हो गया, तो हनोवर के 96 प्रशंसकों की संख्या बढ़ गई - या बल्कि, संख्या, 96।

अपने ऐप पर एक पोस्ट में,श्रोडर ने मजाक को स्वीकार किया यह कहकर, "जैसा कि आप शायद कल्पना कर सकते हैं, ब्राउनश्वेग से आने वाला नंबर 96 जरूरी नहीं कि मेरा पसंदीदा नंबर हो," हालांकि, उन्होंने प्रशंसकों के वोट देने के लिए शीर्ष पांच चयनों में नंबर रखने का फैसला किया। अन्य संख्याएँ 8, 71, 80 और 84 हैं।

जर्सी नंबर के लिए वोटिंग 17 सितंबर को खत्म हो रही है।