स्टेनली कप प्लेऑफ़ राउंड 2 मैचअप को देखने योग्यता के आधार पर रैंकिंग

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें

स्टेनली कप प्लेऑफ़ राउंड 2 में स्थानांतरित हो गया, और हर एक मैचअप एक भारी हिटर है। लेकिन कौन दूसरों की तुलना में अधिक खड़ा है?

स्टेनली कप प्लेऑफ़ के पहले दौर के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह खत्म हो गया है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि हाल के वर्षों की तुलना में प्लेऑफ़ की शुरुआत अधिक एकतरफा थी, और जब तक यह बिलिंग तक जीवित रहा, हम एक से अधिक गेम 7 के हकदार थे।

हालांकि, अगर इस महाकाव्य दौर 2 को स्थापित करने के लिए उन सभी एकतरफा मैचअप की आवश्यकता थी, तो यह इसके लायक से अधिक था।

एनएचएल के प्रारूप के लिए धन्यवाद, हमें मैचअप मिल रहे हैं कि हमें इसे जल्दी नहीं प्राप्त करना चाहिए। लीग की शीर्ष चार टीमों में से दो दूसरे दौर में बाहर हो जाएंगी - यह सही नहीं है। लेकिन जैसा कि फिलाडेल्फिया फ़्लायर्स ने साबित किया, हर टीम चोटिल खेल रही है - इन ब्लॉकबस्टर मैचअप को राउंड 2 में प्राप्त करना बेहतर है क्योंकि बाद में प्लेऑफ़ में इसका विरोध किया गया था।

यह पता लगाने के एक आसान तरीके के रूप में कि आपको किस श्रृंखला को देखने को प्राथमिकता देनी चाहिए, यह देखने के लिए पढ़ें कि कौन सा दूसरा राउंड मैचअप सबसे अच्छा है, ध्यान में रखते हुए और उत्साह को ध्यान में रखते हुए।

पिट्सबर्ग, पीए - अप्रैल 01: पिट्सबर्ग पेंगुइन के एवगेनी मल्किन # 71 पिट्सबर्ग, पेंसिल्वेनिया में 1 अप्रैल, 2018 को पीपीजी पेंट्स एरिना में वाशिंगटन कैपिटल के टॉम विल्सन # 43 के सामने पक को ले जाते हैं। (गेटी इमेज के माध्यम से जो सार्जेंट / एनएचएलआई द्वारा फोटो)

4. पिट्सबर्ग पेंगुइन बनाम वाशिंगटन राजधानियां

यह टाइपो नहीं है। पेंगुइन बनाम कैपिटल चार में से सबसे खराब मैचअप है, जो आपको दूसरे दौर के बारे में जानने के लिए आवश्यक सब कुछ बताता है। इस श्रृंखला में स्टार पावर, या दिलचस्प कहानी की कमी नहीं है। यह सिर्फ इतना है कि अब यह चौथी बार है जब इन टीमों ने दूसरे दौर में सामना किया है, और थकने से पहले आप एक ही चीज़ को कई बार देख सकते हैं।

क्रॉस्बी/माल्किन युग में राजधानियों के खिलाफ पेंगुइन एक परिपूर्ण 3-के-3 होने के साथ, और कुल मिलाकर 10 श्रृंखलाओं में से 9 जीतने के साथ, यह एनएचएल के कैवलियर्स बनाम रैप्टर या क्लिपर्स बनाम वारियर्स के बराबर है। यह रोमांचक होना चाहिए, और दोनों के बीच बहुत सारा इतिहास है, लेकिन आप जानते हैं कि यह कैसे समाप्त होने वाला है और पेंगुइन के खिलाफ चुनने का कोई कारण नहीं है जब तक कि हम वास्तव में उन्हें हारते हुए नहीं देखते।

हमेशा की तरह, राजधानियां दूसरे दौर में अपनी पीठ पर एक विशाल बंदर के साथ आएंगी। जबकि उन्होंने कोलंबस ब्लू जैकेट के खिलाफ सीधे चार जीते, उन्होंने लोगों को यह विश्वास दिलाने के लिए बहुत कम किया कि उन्होंने अपने प्लेऑफ़ के राक्षसों को अतीत में भगा दिया है।

पेंगुइन जानते हैं कि, 2009 के बाद से, उन्होंने हर बार कैपिटल्स को हराकर कप जीता है, और इसलिए इस साल ऐसा करने के लिए अतिरिक्त प्रेरित होंगे, जबकि हर कोई इस बारे में सोचता है कि यह थ्री-पीट कितना कठिन है। इस टीम को अभी तक एक चुनौती का सामना करना पड़ा है जो उनके लिए बहुत बड़ी है, और एक और जीत सिडनी क्रॉस्बी की प्लेऑफ विरासत को मजबूत करने की दिशा में एक लंबा सफर तय करेगी।

ब्राउज़ करने के लिए अपने ← → (तीर) का उपयोग करें